ईंडेक्सच

ईगल्स डी-बॉस जिम श्वार्ट्ज के लंगड़े-गधे बहाने देखें!

पीटर ग्लीसन द्वारा

इसलिए, भयानक मियामी डॉल्फ़िन को पिछले रविवार को 37 अंक देने के बाद ईगल्स सीज़न लाइफ सपोर्ट पर है।

और रक्षा, जिसने उन्हें पाट्स और सीहॉक्स को दो कठिन नुकसान में बचाए रखा था, सबसे बड़ा अपराधी था।

इसलिए रक्षात्मक समन्वयक जिम श्वार्ट्ज योग्यता के आधार पर हॉट सीट पर हैं।

यहां देखें कि उन्होंने कल कैसे प्रतिक्रिया दी:

"वह खेल रक्षा पर 100 प्रतिशत है," श्वार्ट्ज ने कहा। "हम हमेशा महसूस करते हैं कि यदि आप हमें 20 अंक देते हैं तो हमें खेल जीतना चाहिए, और हमें निश्चित रूप से 20 से अधिक अंक मिले। हमने उस खेल में अपना काम नहीं किया, और परिणामस्वरूप हमें हार मिली।"

डॉल्फ़िन - अपराध पर प्रति गेम औसतन 14.2 अंक - ने ईगल्स को 37-31 से हराया।वह शर्मनाक था।

श्वार्ट्ज ने कहा कि महत्वपूर्ण बिंदु रविवार को ईगल्स के साथ पहली तिमाही में 10-0 की देरी से आया जब डॉल्फ़िन ने ईगल्स क्षेत्र के अंदर एक चौथे और -4 को टचडाउन में बदल दिया।

"जिस तरह से हमने उस गेम को शुरू किया, पहले प्ले पर इंटरसेप्शन, फिर दो त्वरित स्टॉप और क्वार्टरबैक और बाकी सब कुछ बर्खास्त कर दिया, फिर अचानक उन्हें (28) गज की दूरी पर एक वाइल्डकैट रन मिलता है, और फिर हमें वह चौथा-डाउन मिलता है खेलते हैं, और मुझे वास्तव में लगता है कि यह उस खेल का इतना महत्वपूर्ण बिंदु था, ”उन्होंने कहा। "इसने उन्हें बस जीवन दिया। क्वार्टरबैक ने वहां 50-50 गेंद फेंकी और उन्होंने इसे बनाया, हमने नहीं किया, और उन्होंने एक टचडाउन बनाया और इससे उन्हें खेल में वापस आने के लिए जीवन मिला। ”

यह डॉल्फ़िन के लिए तीन चौथे-डाउन रूपांतरणों में से एक था। विरोधी टीमें इस साल ईगल्स के खिलाफ 7-फॉर -11 में चौथे स्थान पर हैं, जो लीग में चौथा-उच्चतम प्रतिशत है।

रयान फिट्ज़पैट्रिक ने रविवार को दिन का एक अच्छा हिस्सा 50-50 गेंदों को चकमा देकर डेवेंटे पार्कर तक बिताया, जिन्होंने 159 गज और दो टचडाउन के लिए सात पास पकड़े।

श्वार्ट्ज ने कहा कि ईगल्स ने इस साल अब तक 50-50 गेंदों पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

"हम पिछले पांच मैचों में से तीन में से दो नाटक बना रहे थे," उन्होंने कहा। "एक 50-50 गेंद, एक आदमी जो कवर किया गया है लेकिन क्वार्टरबैक अभी भी इसे फेंकता है। और मैंने 13 50-50 गेंदें गिनीं और हमने उनमें से केवल चार ही जीते। जिस फॉर्मूले ने हमें स्कोरिंग बनाए रखने और खेलों में बनाए रखने में मदद की, उसने हम पर स्क्रिप्ट को पलट दिया। … उनमें से कुछ आदमी थे, कुछ ज़ोन थे, कुछ ब्लिट्ज थे, कुछ नहीं थे। हमने नाटक नहीं बनाए। ”

श्वार्ट्ज ने कहा कि उन्होंने डॉल्फ़िन को धीमा करने के लिए कई अलग-अलग रूपों और योजनाओं की कोशिश की। जाहिर है, उनमें से किसी ने भी काम नहीं किया।

"हमारे पास एक श्रृंखला थी जहां मैंने अभी किनारे पर कहा था, 'देखो, हम बस बसने के लिए बुनियादी रक्षा में होने जा रहे हैं।" प्रशिक्षण शिविर प्रकार की सामग्री। चलो आराम से चलें और खेलें। मुझे लगता है कि क्वार्टरबैक 6-के -6 चला गया और उन्होंने उस ड्राइव पर एक टचडाउन बनाया। तो क्या यह धमाकेदार था, चाहे वह खेल क्षेत्र हो या चाहे वह रोटी और मक्खन का सामान खेल रहा हो, यह हमारा दिन नहीं था। हमें इसका स्वामित्व लेना होगा। हमें इसकी जवाबदेही लेनी होगी। क्योंकि जीतने वाली टीम की कीमत हमें चुकानी पड़ती है।"

श्वार्ट्ज से पूछा गया कि उन्होंने 6-3 पार्कर के खिलाफ मैच के लिए तीसरे वर्ष के समर्थक रसूल डगलस, ईगल्स के 6-फुट -2 पर सबसे ऊंचे कोने का उपयोग करने की कोशिश क्यों नहीं की। डगलस ने पहली बार एक खेल में रक्षा पर एक भी स्नैप नहीं खेला था, जिसके लिए उन्होंने तैयार किया था।

"डार्बी और मिल्स ने उन नाटकों को बनाया था," श्वार्ट्ज ने कहा। "मुझे लगता है कि एक कोच के रूप में आपको उन लोगों को इससे बाहर निकलने का मौका देना होगा और उन्हें बनाने में सक्षम होना होगा। हम अपने लोगों पर उन नाटकों को करने के लिए आश्वस्त हैं, और मुझे लगता है कि हम करेंगे। ... हमने बस अपनी ताकत के साथ जाने का फैसला किया, जो कि मैदान के बाहर 1-ऑन-1 का बचाव करने और तंग कवरेज खेलने और पेनल्टी-फ्री खेलने के हमारे कोने रहे हैं, और हमने इस गेम में ऐसा नहीं किया।

पेनल्टी ने रविवार को ईगल्स को मार डाला। वे 91 गज के लिए 10 के साथ समाप्त हुए - दोनों सीज़न हाई। 61 गज के लिए छह बचाव पर थे, चार मियामी के लिए पहले चढ़ाव के लिए। 20 और गज के लिए दो अन्य को अस्वीकार कर दिया गया।

श्वार्ट्ज ने कहा, "जिन चीजों को हमने पिछले महीने अपनी टोपी लटका दी थी, जब हमने अच्छा बचाव खेला था, वह साफ फुटबॉल, पेनल्टी-फ्री खेल रहा था।" "उस खेल में आकर हम रक्षात्मक फ़ाउल में एनएफएल में छठे स्थान पर थे। तो, वहाँ बहुत अच्छा काम किया था। मुझे याद नहीं कि पिछली बार हम उस खेल से पहले कब ऑफसाइड थे। टीमों को ज्यादा मौके नहीं दिए। ... हमने उन्हें फाउल के साथ दूसरा मौका दिया - तीन ऑफसाइड, दो डीपीआई और दो रफिंग द क्वार्टरबैक।"

श्वार्ट्ज ने कहा कि उन्होंने कभी अपने लोगों को निराश नहीं देखा। उन्होंने कहा कि प्रयास मुद्दा नहीं था।

"हमारे लोगों ने लड़ाई लड़ी," उन्होंने कहा। “खेलों में बहुत बार ऐसा होता है जिसे आप देखते हैं और आप कहते हैं, ठीक है, हम उस समय हार मान लेते हैं या लोग अपनी आत्मा खो देते हैं या जो कुछ भी था। मैंने इस खेल में ऐसा कुछ नहीं देखा। कई बार आप अपने टैकल से यह बता सकते हैं। खेल में वास्तव में केवल एक ही खेल था जहाँ हम एक टैकल से चूक गए। बाकी के खेल में मुझे लगा कि हमारे लोग इधर-उधर उड़ रहे हैं, हम रन गेम को बहुत अच्छे से भर रहे थे, हम क्वार्टरबैक मार रहे थे। हमने वह नाटक नहीं किया जिसकी हमें जरूरत थी।"

व्यवस्थापक के बारे में

फेसबुक टिप्पणियाँ लोड हो रही हैं...

उत्तर छोड़ दें