यादाव

ICE पर फीली बियर: स्ट्राइकर्स को $29/HR मिलता है, पहले साल में $3 बंप की पेशकश की!

सैली Fahey . द्वारा

फिली क्षेत्र के तीन सबसे बड़े बियर वितरकों को बेहतर मजदूरी और घंटों की मांग करने वाले श्रमिकों द्वारा मारा गया है।

टीमस्टर्स लोकल 830 - जो क्षेत्रीय पेय उद्योग में हजारों ड्राइवरों, वेयरहाउस / प्रोडक्शन वर्कर्स और सेल्स / मार्केटिंग कर्मियों का प्रतिनिधित्व करता है - डेलावेयर वैली इम्पोर्टिंग डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के खिलाफ रविवार को हड़ताल पर गया, जिसमें पेन बीयर सेल्स एंड सर्विस, ओरिग्लियो बेवरेजेज और मुलर शामिल हैं। इंक

यदि हड़ताल एक सप्ताह से अधिक समय तक जारी रहती है, तो विशेषज्ञों का कहना है कि उपभोक्ताओं को बड़े अमेरिकी राष्ट्रीय ब्रांडों पर प्रभाव पड़ने की संभावना है।

तीन कंपनियां मिलर उत्पादों, कूर्स, बडवाइज़र और व्हाइट क्लॉ सहित लोकप्रिय बियर वितरित करती हैं।

संघ ने आखिरी पेशकश को अपमानजनक बताया। उनका कहना है कि वे अधिक वेतन और श्रमिकों के लिए बेहतर लाभ चाहते हैं।

हड़ताली कामगारों का औसत प्रति घंटा वेतन $29 प्रति घंटा है, और उन्हें पहले वर्ष में $3 और अगले तीन वर्षों में $1 प्रत्येक की पेशकश की गई है।

"मुआवजा हमेशा एक मुद्दा है, लेकिन विशेष रूप से समस्याग्रस्त है पेय कंपनियों के हमारे सदस्यों के लिए काम के प्रस्तावित घंटे - लगातार पांच या छह दिनों के लिए 12 घंटे की पाली। यह अत्यधिक है, ”यूनियन के सचिव और कोषाध्यक्ष डैनियल ग्रेस ने कहा। "बेवरेज कंपनियां जानती हैं कि हमारे सदस्य उनके संचालन और सफलता के पीछे प्रेरक शक्ति हैं, फिर भी उन्हें लगता है कि वे हमारे साथ दूसरे दर्जे के नागरिकों की तरह व्यवहार कर सकते हैं। हम इसके लिए खड़े नहीं होंगे।"

डीवीआईडीए के प्रवक्ता का कहना है कि महीनों से बातचीत चल रही है और कंपनियां हैरान हैं कि यह इस मुकाम तक पहुंच गई है।

एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "अचानक काम रुकने के बावजूद, हम अपने संघ के सदस्यों के साथ इसके माध्यम से काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उम्मीद है कि हम एक त्वरित समाधान प्राप्त कर सकते हैं।"

बीयर की दुकानों पर काम करने वाले लोगों का कहना है कि वे समझते हैं कि कर्मचारी हड़ताल क्यों कर रहे हैं, लेकिन वे अपने व्यवसाय को लेकर चिंतित हैं। सोमवार दोपहर को, डीवीआईडीए ने एक बयान जारी कर कहा कि वे "हैरान और निराश हैं।

“महीनों की सहयोगी और उत्पादक बैठकों के बाद, हम अंतिम क्षणों में इस बदलाव से हैरान और निराश हैं। संघ के अपने सदस्यों की वार्ता समिति ने सर्वसम्मति से एक मजबूत और आक्रामक दीर्घकालिक पैकेज को स्वीकार करने और समर्थन करने के लिए सहमति व्यक्त की जिसमें हमारे पचास से अधिक वर्षों के इतिहास में सबसे बड़ी मजदूरी वृद्धि शामिल थी। उनके द्वारा निभाई जाने वाली कड़ी मेहनत और महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानने और मौजूदा टीमों की मांगों को कम करने में मदद करने के लिए भर्ती प्रयासों को बढ़ावा देने का प्रस्ताव किया गया था। अचानक काम रुकने के बावजूद, हम अपने संघ के सदस्यों के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उम्मीद है कि हम एक त्वरित समाधान प्राप्त कर सकते हैं। जैसे ही हम गर्मियों की छुट्टियों के करीब आते हैं, हमारे पास अपने आपूर्तिकर्ताओं और बाजार में किसी भी व्यवधान को कम करने के लिए आकस्मिक योजनाएँ होती हैं। ”

व्यवस्थापक के बारे में

फेसबुक टिप्पणियाँ लोड हो रही हैं...

उत्तर छोड़ दें